Best Love Shayari in Hindi, True Love Status with image, Top Love Sms For Girlfriend, Boyfriend, Wife, Husband, Hindi Love Shayari For Lovers,तेरी याद,

आज मुझे तेरी याद आ रही है,

न जाने कियो मेरी जाने जा रही है,

न जाने कियो बेचैनी बढ्ने लगी है,

तुम्हारे पाद आने को न जाने कियो,

तड़पने लगी हूँ में बाबू।

 

 

Best Love Shayari in Hindi, True Love Status with image, Top Love Sms For Girlfriend, Boyfriend, Wife, Husband, Hindi Love Shayari For Lovers,तेरी याद,


जब भी तुम्हें देखता हूँ न जाने क्या होने लगता है,

मदहोश होने लगता हूँ में,

तुम्हारे करीब होने को चाहता हूँ में।

 

Bhul na paya hun aaz tak tumhen shayari and status for Whatsapp Facebook and Instagram 


मुझे करीब ल के मुझे अपना बना लो न,

मुझे बाँहों में लेके अपनी ज़िंदगी बना लो न,

कियो तड़पते हो मुझे तुम खुद से दूर कर के,

मुझे सारी ज़िंदगी के लिए हमसफर बना लो न।

 

                               

Best Love Shayari in Hindi, True Love Status with image, Top Love Sms For Girlfriend, Boyfriend, Wife, Husband, Hindi Love Shayari For Lovers,तेरी याद,
                           

 

अभी तुम मुझे देख के आनहेन भर रहे थे

थोड़ा न देखि तो क्या तुम रूठ जाओगे,

मैं बस तुम्हें चिढ़ा रही थी,

तुम कियो मुझे न समझ पा रहे हो बाबू।

 

Naraz Girlfriend ko manane ki shayari, Girlfriend Ko manane ki latest status, नाराज़ गर्लफ्रेंड को मनाने की शायरी और स्टेटस , Quotes for Girlfriend Boyfriend with Images   


चलो अब मुझे तुम अपने पास बुला लो,

पास बुला के मुझे तुम अपने गोदी में सुला लो,

खामोश कर दो मुझे तुम प्यार कर के,

मुझे रूह रूह में अपना प्यार फैला दो बाबू।

 

 

 

बना लो मुझे अपना आदत अपने करीब ला के,

जागा दो मेरी चाहत मुझे मुहे अपने बाँहों में लेके,

पूरी दीन पूरी रात मुझे तुम ऐसे प्यार करो की,

तुमसे नफरत करने का मुझे समय न रहे बाबू।

 

मौसम से जुड़ी रोमांटिक स्टेटस और कोट्स बॉयफ्रेंड गर्लफ्रैंड की बेहद रोमांटिक रोमांटिक आपने कभी नहीं देखि होगी देखने के लिए लिंक पे क्लिक क करें 


आज न जाने कियो तेरी बहोत याद आ रही है,

बाँहों में आने को तेरे अरमान छा रही है,

मदहोश होने लगी है मेरे जिस्म,

न जाने कियो तुमसे रुबारू होने को बेताब हो रही है।

 

Best Love Shayari in Hindi, True Love Status with image, Top Love Sms For Girlfriend, Boyfriend, Wife, Husband, Hindi Love Shayari For Lovers,तेरी याद,
 


एक बार के लिए मुझे अपने बाँहों में ले लो,

ज़ी करे तो मुझे ज़िंदगी भर के लिए ले लो,

मुझे यकीन है तुम मुझे न भूल पाओगे

बस मुझे एक बार अपने जानेमन तो बना लो।

 

भूल न पाओगे मेरे बाबू
 


कुछ नहीं चाहिए मुझे सिर्फ तेरा साथ चाहिए,

हो सके तो ज़िंदगी भर के लिए चाहिए,

मुझे न कर पाओगे दूर खुद से,

मेरी प्यार देख के तुम मुझे,

भूल न पाओगे मेरे बाबू।


Post a Comment

0 Comments