Husband & Wife Quotes in Urdu Hindi | Romantic sms for wife in Hindi language SMS, Hindi Love,True Love Status in Hindi for husband, wife, girlfriend


यह रिश्ता ऐसा रिश्ता है जिसमे खुद की जीत भी हार के समान है।

 

Husband & Wife Quotes in Urdu Hindi | Romantic sms for wife in Hindi language SMS, Hindi Love,True Love Status in Hindi for husband, wife, girlfriend

जैसे गाडी के दो पहियों के बिना गाडी नहीं चल सकती वैसे ही पति-पत्नी के बिना दोनों कुछ भी नहीं कर सकते।


Romantic lines for crush in Hindi Romance, Love Cute romantic couple quotes in Hindi Romance

 

जहाँ विश्वास नहीं होता वहां कोई रिश्ता नहीं होता।

 

गम हो या खुशी पति-पत्नी हरदम साथ रहते है।

 

आपस में निभ जाए तो इस संसार का सर्वश्रेष्ठ रिश्ता पति-पत्नी का होता है।

 

पत्नी के आगे दुनिया में किसी भी पति की कुछ भी नहीं चलती।

 

पति-पत्नी सुख-दुःख दोनों के साथी होते हैं।

 

ज्यादातर पति पत्नियों की एक ही कहानी होती है, मेरी मुसीबत भी तू ही, मेरे लिए राहत भी तू ही।

 

Naraz Girlfriend ko manane ki shayari, Ruthi Girlfriend Ko Manane Ki Best Shayari in Hindi


दुनिया का सबसे सस्ता मजदुर बीवी होती है जिसे जिंदगी भर इस भ्रम में रखा जाता है कि, वो पुरे घर की मालकिन हैं।

 

एक-दुसरे के लिए अपनी ख़ुशी कुर्बान करना ही शादी के मायनों को दर्शाता है।

 

तेरी आँखों के नशीले अंदाज़ ने
हमको पागल दीवाना कर दिया
जो न मिला था ज़िंदगी में अब तक
तेरे आने से बो सब कुछ मिल गया 


 

Dekha hun jabse tumhen, Nazare jab tumhen dekhti hai shayari and status for instagrama facebook and whatsapp

 

रब से दुआए तेरे लिए है

मेरा प्यार बस तेरे लिए है

न हो कभी तू मुझसे जुदा

मेरी चाहत बस तेरे लिए है

 

तुम्हारी रूठना  और मुझे मानना भी

तो प्यार है मेरी जान।

 

साइकिल की दो पहियों दोनों समान होता है वैसे ही हमारी पति पत्नी का रिश्ता जो जीवन भर तक समान चलना होता है।

 

संसार का सबसे बड़ा रिश्ता जो होता है वो है पति-पत्नी का होता है।

                                                             

 


Post a Comment

0 Comments