Good morning boyfriend sad love shayari | गुड मॉर्निंग बॉयफ्रेंड उदास प्यार शायरी

Good morning boyfriend sad love shayari | गुड मॉर्निंग बॉयफ्रेंड उदास प्यार शायरी 

 

मेरे मन में सिर्फ तेरा ही बसेर है

जैसे सूरज को चंद के लिए सबेरा है

मुझे तो तुम चाहिए कियोंकि तेरी बिना मेरी

ज़िंदगी बिल्कुल अंधेरा है ।


 

couplesshayari.blogspot.com Good morning boyfriend sad love shayari | गुड मॉर्निंग बॉयफ्रेंड उदास प्यार शायरी




तेरा मेरा दिल का दिल का

रिश्ता भी अजीब है

मीलों की दूरियां है और

धड़कन कितना करीब है..



Aaz phir uski yaad aayi hai, Best Hindisad shayari, Best sad status image download

 

हर सुभा खामोशी के साथ,

तन्हाई में बैठ जाती है,

आंखें में रहते हैं सिर्फ आंसू

या तेरी याद आती है।


 

Latesttop best status in Hindi, Status images in hindi, Download status images 


तेरी जुदाई भी हमें प्यार करती है,

तेरी याद बहुत बेकरार करती है,

वह दिन जो तेरे साथ गुज़ारे थे,

नज़रें तलाश उनको बार-बार करती हैं.


 

 

तुम्हें देखें बिना मुझे एक बाल भी

अच्छा नहीं लगता है


रोज जब तक तुम्हें न देख लूँ

हर पल सुना-सुना स लगने लगता है


 

तुम्हें देखें बिना मुझे एक बाल भी  अच्छा नहीं लगता है  रोज जब तक तुम्हें न देख लूँ  हर पल सुना-सुना स लगने लगता है



Heart touching romantic love quotes inhindi,Romantic love quotes for her in hinglish



सूरज भी तुम्हें देखने जब निकाल आती है

और तुम्हें देखे बेगैर मेरे सुबह नहीं होती है

तेरी चाहत और तेरी आदत कुछ

ऐसा हो गया है की

तुम्हें देख न लूँ एक भी अच्छा नहीं लगती है ।


 

दिल से हमें पुकारा ना करो

यूँ आँखों से इशारा ना करो

तुमसे दूर हैं मजबूरी है हमारी

तन्हाई में हमें यूँ तड़पाया ना करो


 

 True Love Status with image, Top Love Sms For Girlfriend


मुझे तेरी जरूरत है इतना

जितना की दिन के लिए सूरज की

और रात के लिए चाँदनी की ।

 

मेरे पास रहो तुम मेरे साथ रहो तुम

तेरे बिना न सुबह होती मेरी न शाम

कियोंकि तुम्हारे बिना न ही मेरी

सुबह न मेरी शाम ।


 

मेरे पास रहो तुम मेरे साथ रहो तुम  तेरे बिना न सुबह होती मेरी न शाम  कियोंकि तुम्हारे बिना न ही मेरी  सुबह न मेरी शाम ।




सूरज की रोशनी में आज तेरी

चाहत मांगी है

तुम पास या जो मेरे

तुम्हें देखने को ऐसी चाहत आई है।

 


Post a Comment

0 Comments